एक रसगुल्ले के खातिर टूट गई शादी, बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात

0

आपने शादी टूटने के बहुत से कारण देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि रसगुल्लों की वजह से किसी की शादी टूट गई हो नहीं न लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के उन्नाव में जहां पर सिर्फ दो रसगुल्लों की वजह से शादी टूट गई और बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ गया।

शादी
photo- AajTak

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्नाव के खुंटहा गांव में रहने वाले युवक की शादी कर्मापुर की युवती से हुई और तय समय पर नाचते-गाते बाराती वधु पक्ष के दरवाजे पहुंचे जहां उनका गुलाब के फूलों से स्वागत किया गया और सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन जैसे ही खाना शुरू हुआ तो लड़की और लड़के पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए।

Also Read:  Dadri killing: Azam Khan leaving no stone unturned to destroy UP, says BJP minister
ख़बरों के मुताबिक, खाने की स्टॉल्स की जिम्मेदारी दुल्हन पक्ष के हाथों में थी और रसगुल्ले के स्टॉल पर दुल्हन का चचेरा भाई खड़ा था। इस बीच वहां दूल्हे का भाई आया और उसने अपनी थाली में एक की बजाय दो रसगुल्ले रख लिए। दुल्हन के भाई ने इसे ऐसा करने से रोका क्योंकि उसे साफ कहा गया था कि हर एक व्यक्ति को केवल एक ही रसगुल्ला देना है।

एक रसगुल्ला ज्यादा रखने को लेकर दो लोगों में शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही गया और दोनों ही पक्ष आमने-सामने हो गए। बात इतनी बिगड़ गई कि मारपीट तक नौबत आ गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी जिसने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया।

Also Read:  भारतीय मूल के बॉबी जिंदल, निकी हेली भी हो चुके ट्रंप के अपमान का शिकार

लेकिन उसके बाद भी बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा। वहीं इलाके के पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दुल्हन के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद मामले की जांच जारी है।

Also Read:  अरनब को मोदी सरकार देगी ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा, ट्विटर यूर्जस ने ट्रेंड किया #TommyGetsSecurity

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here