यूपी में सरकार के गठन से पहले ही अफसरों पर सख्ती, टाइम से आकर करें काम वर्ना लिया जाएगा एक्शन

0

यूपी विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद भी बीजेपी अब तक मुख्यमंत्री पद पर फैसला नहीं कर पाई है। लेकिन यूपी में सरकार के गठन से पहले ही अफसरों पर सख्ती की ख़बर सामने आने लगी है। अफसरों को सुचित किया गया है कि टाइम से आए नही तो एक्शन लिया जा सकता है।

फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चीफ सेक्रेट्री राहुल भटनागर ने सभी सरकारी विभागों के प्रमुख सचिवों और सभी विभागों के प्रमुखों को चिट्ठी लिखी है कि नई सरकार की नीतियों का अनुपालन ठीक से करना है। 20 मार्च से हर कोई टाइम से आएं और अपनी जिम्मेदारियों का सही तरह से निर्वहन करें। सभी अफसर अपने विभागों के लोगों को यह जानकारी जरुर दे दें, इसमें किसी तरह की ढील होने पर एक्शन लिया जाएगा।

अधिकारियों को दिए निर्देश की कॉपी

पीएम मोदी ने चुनावी अभियान में साफ किया था कि कैबिनेट की पहली मीटिंग में ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा और साथ ही दो हफ्तों के भीतर गन्ना किसानों को बकाया दे दिया जाएगा। बता दें कि, आज 18 तारीख को शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक होगी जिसमें मुख्यमंत्री पद के दावेदार के नाम का एलान हो जाएंगा और 19 मार्च को शपथ ग्रहण सामारोह लखनऊ के स्मृति उपवन में होगा। इस मौके पर पीएम मोदी और अमित शाह भी मौज़ूद हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here