BJP ने फिर अलापा राम मंदिर राग, कटियार बोले- जैसे मस्जिद गिराई वैसे ही मंदिर बनाएगी ये सरकार

0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही विवादित और भड़काऊ बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। इस क्रम में भाजपा के फायर-ब्रांड नेता विनय कटियार ने एक बार फिर विवादित बयान देकर प्रदेश के सियासी गलियारे में नए विवाद को जन्म दे दिया है।

कटियार ने अयोध्या के फैजाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे बाबरी मस्जिद को गिराया गया था, ठीक वैसे ही ये सरकार राम मंदिर भी बनवाएगी। इस दौरान कटियार ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप भाजपा को वोट देकर सत्ता में लाइए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कटियार ने कहा कि राम मंदिर बनाना है तो यूपी में बीजेपी की सरकार बनाना जरूरी है। तभी राज्यसभा में बीजेपी का बहुमत होगा और पूरी ताकत से राम मंदिर का निर्माण हो सकेगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर तीन तरीके से बन सकता है। पहला अदालत के माध्यम से, दूसरा बातचीत और तीसरा संसद में कानून बनाकर।

साथ ही बीजेपी नेता ने दावा किया कि मोदी के कार्यकाल में ही मंदिर बनेगा। आपको बता दें कि कटियार से पहले गोरखपुर से बीजेपी सांसद और फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने भी रायपुर में एक समारोह के दौरान कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जल्द शुरू होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here