यूपी पुलिस के इस ट्वीट ने अभिनेता इमरान हाशमी को किया नाराज, पुलिस को बाद में देनी पड़ी सफाई

0

एक अप्रैल को ‘अप्रैल फूल दिवस’ के रूप में जाना जाता है, इस दिन कई लोग एक-दूसरे से मजाक करते हैं जो पूरी तरह सच लगता है लेकिन उसमें सच्चाई नहीं होती है। इसी बीच, रविवार को ‘अप्रैल फूल दिवस’ के मौके पर यूपी पुलिस ने फिल्मी अंदाज में अपराधियों को चेतावनी जारी करते हुए एक ट्वीट किया। लेकिन यूपी पुलिस की इस ट्वीट पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी हैरान हो गए।

photo- @Uppolice

दरअसल, यूपी पुलिस ने रविवार(1 अप्रैल) को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज शेयर किया और लिखा कि ‘कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है।’ यूपी पुलिस ने इस ट्वीट के साथ एक पोस्टर भी पोस्ट की है, इस पोस्टर में उन्होंने हिन्दी अभिनेताओं की फोटो भी लगाई है। जिन्होंने फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई थी।

इन पोस्टर में फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके अमरीश पूरी, शक्ति कपूर, सदाशिव अमरापुरकर, जैसे बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता शामिल हैं। इस पोस्टर में अजय देवगन और इमरान हाशमी की तस्वीरें भी लगी हुई है। पोस्ट में हैगटैग के साथ अप्रैल फूल डे भी लिखा है। इसके साथ ही फोटो में लिखा में लिखा है ‘ऐसी डींग मारने वाले हर अपराधी को आज का दिन मुबारक।’

इसके साथ ही इस पोस्टर में ऐसे फिल्मी डॉयलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो कानून का मजाक उड़ाने वाले हैं। पुलिस ने उन सभी डॉयलॉग का मजाक उड़ाते हुए लिखा है ‘कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है।’ बता दें कि, इस पोस्टर पर इमरान हाशमी के फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ का एक डायलाग भी लिखा हुआ है।डायलाग है- ‘जिंदगी हो तो स्मगलर जैसी, सारी दुनिया राख की तरह नीचे और हम धुएं की तरह उपर’

बता दें कि, यूपी पुलिस के द्वारा जारी किया गया यह पोस्टर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। इसी बीच इस पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान हाशमी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, इस फिल्म में उनका किरदार आखिर में नहीं मरा था।

यूपी पुलिस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान हाशमी ने सोमवार(2 अप्रैल) को लिखा कि, ‘कुछ चुनिंदा फिल्म है जिसके आखिर में मैं नहीं मरा था और सात साल के बाद यूपी पुलिस ने मुझे मारने का फैसला कर लिया।’ बता दें कि, इमरान हाशमी ने अपने इस ट्वीट में यूपी पुलिस को भी टैग किया है।

वहीं, इमरान हाशमी के ट्वीट का जवाब देते हुए यूपी पुलिस ने लिखा कि, ‘यह ट्वीट सिर्फ संकेत है और तस्वीर में दिख रहे आप जैसे किसी भी बेहतरीन एक्टर के खिलाफ नहीं है। इस तस्वीर में उन हकीकत के अपराधियों और गुंडों को निशाना बनाया गया है जो खुद को कानून से ऊपर समझते हैं।’ बता दें कि, इमरान हाशमी के ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here