यूपी: थानेदार खुद बना रोमियो, लड़की को भेजता था अश्लील मैसेज, उसी के थाने में दर्ज हुई FIR

0

यूपी में बीजेपी के सरकार बनते ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कितने एक्टिव है कि, इसका अंदाजा तो अब तक लग ही चुका है। यूपी के सरकार के साथ अब यूपी की पुलिस भी एक्शन में नज़र आने लगी है। जहां एक तरफ योगी आदित्यनाथ ने पूरे यूपी में रोमियो को पकड़ने की कवायद शुरू की है, वहीं रोमियो को पकड़ने वाला ही रोमियो निकला

रोमियो

ऐसे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से छेड़खानी की शिकार एक लड़की ने गुहार लगायी है। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, लड़की का आरोप है कि बदायूं के एक थाने का थानेदार उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता है और गुंडे भेजकर धमकाता है। यूपी पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए पहले थानेदार को सस्पेंड किया, इसके बाद उसी के थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

शिकायत के अनुसार आरोपी थानेदार लड़की को ‘आई मिस यू, आई लाइक यू, आई लव यू के मैसेज भेजता था।’ लड़की का आरोप है कि एक केस के सिलसिले में उसने थानेदार एस.पी. उपाध्याय को फोन किया था। जिसके, बाद एसओ उसे लगातार मैसेज भेजकर परेशान करने लगा।

लड़की का आरोप है कि थानेदार व्हाट्सअप पर मेसेज करके हर रोज परेशान करता और मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। शिकायतकर्ता ने WhatsApp चैट की कॉपी भी पुलिस को सौंप दी है।

रोमियो
photo- uplive 24

लड़की का ये भी आरोप है कि जब उसने पुलिस में शिकायत की बात की तो उसके पिता को झूठे केस में थाने ले जाकर टॉर्चर भी किया। लड़की ने एसएसपी से लेकर डीएम तक से शिकायत की लेकिन जब उसकी किसी ने नहीं सुनी तो उसने आईजी से शिकायत की।

लड़की चाहती है कि इस तरह की हरकत करने वाले एसओ के साथ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। वहीं लड़की का कहना है कि ‘अब इतनी ज्यादा उन्होंने घिनौनी हरकत की है, उसपर सीएम साहब उनको क्या सजा दे ये उनकी है। लेकिन, मैं चाहती हूं उन्हें बर्खास्त किया जाए ताकि वो किसी और के साथ ऐसा ना कर सकें।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here