फरार गैंगस्टर को मुंबई से गिरफ्तार कर लखनऊ ले जा रही यूपी पुलिस की पलटी गाड़ी, आरोपी फिरोज खान की मौत

0

गैंगस्टर ऐक्ट के फरार आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर ला रही उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी रविवार दोपहर संदिग्ध हालात में मध्य प्रदेश में अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में गैंगस्टर के आरोपी फिरोज खान की मौत हो गई। वहीं, हादसे में उसके साथी सहित कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए।

गैंगस्टर

लखनऊ की ठाकुरगंज थाना पुलिस मुंबई से आरोपी फिरोज को लेकर यूपी पुलिस लखनऊ जा रही थी। इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में जिस आरोपी की मौत हुई है वो गैंगस्टर एक्ट के तहत छह साल से फरार आरोपित था। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार के अनुसार बहराइच निवासी फिरोज के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में वर्ष 2014 में यूपी गैंगस्टर ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से फिरोज फरार चल रहा था।

दरअसल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस को सर्विलांस की मदद से कुछ दिन पहले फिरोज के मुंबई में होने की सूचना मिली। इसके बाद सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पाण्डेय, कॉन्स्टेबल संजीव सिंह अपने साथ आरोपी के साढ़ू अफजल को लेकर मुंबई गए थे। फिरोज मुंबई के नाला सोपारा की झुग्गी बस्ती में रह रहा था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम शनिवार रात को लखनऊ के लिए रवाना हुई। रविवार की सुबह मध्य प्रदेश के गुना जिले चांचौड़ा थाना क्षेत्र में पाखरिया पुरा टॉल के पास पुलिस का वाहन पलट गया। हादसे में गैंगस्टर के आरोपी फिरोज की मौत हो गई।

वहीं अफजल खान का हाथ फ्रैक्चर हुआ है। इसके साथ ही पुलिसकर्मी संजीव, जगदीश प्रसाद व वाहन चालक सुलभ मिश्रा को भी चोटें आई हैं। फिलहाल, गुना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here