छेड़छाड़ से परेशान परिवार ने CM योगी को ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार, हरकत में आई पुलिस

0

यूपी में बीजेपी के सरकार बने भले ही कुछ दिनों हुए हो लेकिन यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी इतने एक्टिव है कि, इसका अंदाजा कोई लगा ही नही सकता है। यूपी के सरकार के साथ अब यूपी की पुलिस भी एक्शन में नज़र आने लगी है। दबंगों से छेड़खानी की शिकार महिलाओं के परिजनों ने उन्हें ट्वीट किया तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई के आदेश देते देर नहीं लगाई।

योगी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि घटना होली के दिन की है जब कुछ स्थानीय युवक नशे में धुत होकर कल्याणपुर इलाके के एक घर में घुसे और एक महिला और उसकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। महिला के पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे।

महिला का पति कल्याणपुर थाने पहुंचा, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली। हालांकि शिकायतकर्ता का कहना है कि मामले की जांच को लेकर पुलिस का रवैया ढीला रहा। पुलिस की ढिलाई को देखते हुए उन्होंने डीजीपी और सीएम कार्यालय को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और गालीगलौज का मामला दर्ज किया गया था, अब कुछ अन्य धाराओं में भी केस दर्ज हुए हैं।

आरोपियों की धर-पकड़ के लिए तीन पुलिस टीमें बनाई गई हैं और पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान की गई है। एक ओर जहां प्रदेश भर में एंटी रोमियो स्कॉवायड बनाकर मनचलों पर कार्रवाई की जा रही है, वहीं स्लाटर हाउस को भी सील किया जा रहा है। कई नई योजनाओं और सेवाओं में बदलाव की उम्मीद की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here