उत्तर प्रदेश: पुलिस ने डीएम ऑफिस से महिला को घसीटकर निकाला, वीडियो हुआ वायरल

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियों सामने आया है, जिसमें यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर से सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो यूपी के सीतापुर डीएम ऑफिस के बाहर का बताया जा रहा है। जहां यह बुजुर्ग महिला अपनी फरियाद लेकर आई थी, यहां पर बुजुर्ग महिला के साथ पुलिसकर्मियों ने बेहद अमानवीय व्यवहार किया है। वीडियो में दिख रहा है कि डीएम ऑफिस के बाहर पुलिस वाले एक महिला को बड़ी ही बेरहमी से सड़क पर सरेआम घसीट रहे हैं

इतना ही नहीं इस वीडियो में दिख रहा है कि, महिला को इतनी तेज़ी से बार-बार धक्के दिए जा रहे है जिसकी वजह से वो सड़क पर गिरती हुई दिखाई दे रही है।

महिला पुलिसकर्मियों की इस हरकत को देखकर वहां भीड़ जमा हो जाती है। इसी बीच, पुलिस के अमानवीय व्यवहार का ये नज़ारा वहां पर मौजूद किसी ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो :

डीएम ऑफिस फरियाद लेकर आई बुजुर्ग महिला के साथ महिला पुलिसकर्मियों ने किया अमानवीय व्यवहार

सीतापुर: डीएम ऑफिस फरियाद लेकर आई बुजुर्ग महिला के साथ महिला पुलिसकर्मियों ने किया अमानवीय व्यवहार, घसीटकर डीएम ऑफिस से निकाला बाहरhttp://www.jantakareporter.com/hindi/up-police-dragged-woman-from-dm-office/170148/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 23 January 2018

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि यूपी के किसी पुलिसकर्मी का अमानवीय वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले लखनऊ में पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं उसने उसे काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को सस्पेंड कर दि‍या था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here