उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में कांस्टेबल ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक पुलिस कांस्टेबल ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और बड़े बेटे की निर्मम हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। कांस्टेबल गोविंद नारायण, पत्नी चंद्रा व बेटा सोनू के शव सोमवार रात सरकारी क्वार्टर में मिले हैं। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

उत्तर प्रदेश

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया, ‘मृतक कांस्टेबल गोविंद नारायण का छोटा बेटा घर आया तो उसे घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को बुला लिया। पड़ोसियों के साथ मिलकर उसने दरवाज़े को तोड़ दिया। दरवाज़ा खुलने के बाद उसे घर में पिता, माता और बड़े भाई का शव पड़ा मिला।’

एसएसपी ने बताया, ‘लड़के ने बताया कि गोविंद नारायण का शव पंखे से लटक रहा था और उसकी मां और भाई का शव नीचे फर्श पर पड़ा हुआ था।’ उसने कहा कि उसके पिता ने ही उसकी मां और भाई की हत्या की है और फिर खुद पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, मूल रूप से जालौन के डकोर, चिल्ली का रहने वाला गोविंद नारायण प्रयागराज में कई सालों से तैनात था। वह वर्तमान में डीआईजी कार्यालय में नियुक्त था। पत्नी और दो बेटों सोनू व भारत के साथ वह पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में रह रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here