योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर बोले- लड़ाई लड़ूं या बीजेपी का गुलाम बनकर रहूं, मैं इस्तीफा देकर रहूंगा

0

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। साथ ही इस दौरान उन्होंने कहा कि वह बीजेपी का गुलाम बनकर नहीं रहेंगे।

ओम प्रकाश राजभर
File Photo: ndtv

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार (27 अक्टूबर) को लखनऊ के रमाबाई मैदान में आयोजित पार्टी की एक रैली में पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह बीजेपी का गुलाम बनकर नहीं रहेंगे।

साथ ही उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी गरीब के सवाल पर हिस्से की बात करता हूं, ये मंदिर की बात करते है, मस्जिद की बात करते हैं। हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनका मन अब इस पार्टी से टूट गया है और वह इस्तीफा देकर रहेंगे।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, रैली में पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ‘मेरा मन टूट गया है। ये (बीजेपी) हिस्सा देना नहीं चाहते। जब भी गरीब के सवाल पर हिस्से की बात करता हूं, ये मंदिर की बात करते है, मस्जिद की बात करते हैं। हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं।’

वहीं इस्तीफे की चेतावनी देते हुए राजभर ने कहा, ‘मैं सत्ता का स्वाद चखने के लिए नहीं आया हूं, गरीबों के लिए लड़ाई लड़ने आया हूं। ये लड़ाई लड़ूं या बीजेपी का गुलाम बनकर रहूं? एक कार्यालय आज तक नहीं दिया। मैंने तो मन बनाया कि आज इस मंच से मैं घोषणा करूंगा, आज मैं इस्तीफा देकर रहूंगा।’

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भी बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here