यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के काफिले से कुचलकर हुई बच्चे की मौत मामले में ड्राइवर गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचलकर हुई बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने उक्त वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने दो दिन पहले हुई इस घटना जुड़ी कार भी बरामद कर ली है। बता दें कि योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ियों की चपेट में आने से शनिवार (28 अक्टूबर) को छह साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी।

File Photo

न्यूज एजेंसी भाषा के मताबिक, पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार (31 अक्टूबर) को बताया कि पिछले शनिवार देर शाम कर्नलगंज से परसपुर की ओर जा रहे प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचलकर शिवा (छह) की मौत हो गयी थी। इस संबंध में पुलिस ने जिले के कर्नलगंज कोतवाली के भभुआ तिराहे से वाहन चालक रामजीत को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसकी कार भी बरामद कर ली है।

मालूम हो कि शनिवार की शाम कर्नलगंज के गोसाईं पुरवा में निकल रहे मंत्री राजभर के काफिले में लगे हूटर की आवाज सुनकर शिवा भागने लगा था। इस दौरान काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई थी। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुकने से नाराज ग्रामीणों ने बच्चे का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन भी किया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपए की सहायता दिए जाने की घोषणा की थी। वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने कल शाम पीड़ित के घर जाकर ढाई लाख रुपए की सहायता राशि सौंपी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here