यूपी के मंत्री बोले- ‘पिछड़ों ने केशव प्रसाद मौर्य को CM बनाने के लिए BJP को वोट किया था, लेकिन मुख्यमंत्री योगी बन गए’

0

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रविवार (3 जून) को एक बार फिर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। कैबिनेट मंत्री ने गोरखपुर, फूलपुर और हाल ही में कैराना व नूरपुर उपचुनाव में हार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को जिम्मेदार बताते हुए अब प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

PTI File Photo by Nand Kumar

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक रविवार को यूपी के बहराइच में एक कार्यक्रम मे हिस्सा लेने पहुंचे राजभर ने कहा कि किसी भी हार की जिम्मेदारी हमेशा राजा की होती है। उन्होने कहा, ‘2017 का विधानसभा चुनाव केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में लड़ा गया था। उस दौरान सैनी, कुशवाहा, मौर्या समेत तमाम पिछड़ी जातियों में केशव प्रसाद मौर्य को सीएम बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट किया, लेकिन मुख्यमंत्री योगी बन गए, जिसके कारण सरकार को पिछड़ों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।’

राजभर ने आगे कहा, ‘हमारी सरकार में पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों को नीचे से ऊपर तक कहीं भी उचित हिस्सेदारी नहीं मिल पा रही है और इससे लोगों में गुस्सा है।’ बता दें कि पिछले दिनों बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि सरकार द्वारा लोकहित की योजनाओं का प्रचार ना कर पाने के कारण उपचुनाव में उसकी हार हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here