मेरठ: कपड़े बेचने आए युवक को छेड़छाड़ के आरोप में परिजनों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

0

देश में भीड़ द्वारा की जा रही हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल दहलाने वाला एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग एक लड़के को जमकर पीट रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, यह वीडियो मेरठ का बताया जा रहा है।

मेरठ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह वीडियो मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मास्टर कॉलोनी में ठेले पर महिलाओं के कपड़े बेचने आया था। इसी दौरान कॉलोनी की एक लड़की इसके ठेले के पास आकर कपड़े देखने लगी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान यह युवक लड़की से छेड़खानी करने लगा।

Also Read:  PM Modi's 2014 US trip cost Rs 9 crore, no MoU signed says RTI reply

युवक की हरकतों को देख लड़की ने शोर मचा दिया, जिसके बाद नाराज युवती के परिजनों ने युवक की डंडों से बुरी तरह पिटाई कर डाली। पिटाई का ये वीडियो बीते 28 जुलाई का बताया जा रहा है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

Also Read:  PM Modi is the victim of 'siyasi secular syndicate,' alleges Mukhtar Abbas Naqvi

इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक युवक कैसे लड़के पर जमकर लाठियां बरसा रहा है। इन सबके बीच लाठियों से पिटाई कर रहा लड़का ये भी कह रहा है कि ये मुसलमान है। अगर इसको सबक नहीं सिखाया तो ये फिर से दोबारा मोहल्ले में आएगा। इतना कहकर लड़के ने आरोपी पर अंधाधुंध लाठियां बरसाना शुरू कर दी। इस पूरे घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया।

Also Read:  बीजेपी सांसद ने उड़ी हमले में शहीद सिपाही के माता-पिता की मदद के नाम पर की 'भीख' इकट्ठा

देखिए घटना का वीडियो:

मेरठ में युवक की पिटाई का एक और दिल दहलाने वाला वीडियो हुआ वायरल

भीड़ द्वारा की जा रही हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा, मेरठ में युवक की पिटाई का एक और दिल दहलाने वाला वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, August 1, 2017

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here