बुलंदशहर: छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार को कार से कुचला, 2 महिलाओं की मौत

0

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है, जहां बेखौफ बदमाशों ने कथित तौर पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक परिवार के सदस्यों के ऊपर कार चढ़ा दी। इसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बुलंदशहर जिले में सोमवार रात एक आदमी ने एक परिवार को कार से कुचला दिया, जिससे दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। इसी व्यक्ति ने पहले कथित तौर पर परिवार की एक महिला से छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

Photo: ANI

एक सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कार बहुत तेज गति से आती है और फिर महिलाओं के ऊपर से गुजर जाती है। महिलाओं की मदद के लिए राहगीरों को आते देख कार वहां से तेजी से निकल जाती है। शुरुआत में दुर्घटना का मामला दर्ज करने वाली पुलिस ने कहा कि वे आरोपियों पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों की भी जांच कर रही है।

इस वारदात के बाद उग्र परिजन और गांववालों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। पुलिस और अस्पताल प्रशासन इसे दुर्घटना बता रहा है। पुलिस ने शुरुआत में सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया था, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अब कह रही है कि वह 30 साल के ऊपरी जाति के युवक द्वारा दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने के आरोप की जांच कर रहे हैं।

एक निवासी द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक 22 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोसी गांव के रहने वाले आरोपी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आदमी ने उनके ऊपर कार चलाने से कुछ मिनट पहले ही उसे धमकी दी थी।

NDTV के मुताबिक, सहायक पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने कहा, “हमें शुरू में बताया गया था कि यह एक ट्रक दुर्घटना थी और हमने मामला दर्ज किया। लेकिन, अब परिवार ने एक लिखित शिकायत दी है कि छेड़छाड़ के प्रयास में असफल रहने के बाद घटना को अंजाम दिया गया। हमने उसे प्राथमिकी में शामिल किया है और आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here