उत्तर प्रदेश: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो छेड़छाड़ से परेशान महिला ने विधानसभा के सामने किया आत्मदाह का प्रयास, वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से विधानसभा भवन के सामने एक महिला ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की। लेकिन मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे आत्मदाह करने से पकड़ लिया। लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश

जी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का आरोप है कि एक स्कूल के प्रिंसिपल ने उसके साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की। महिला का आरोप है कि इसकी शिकायत उसने पुलिस से कई बार की, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

रिपोर्ट के मुताबिक, उसने कैसरबाग पुलिस पर भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोपी प्रिंसिपल की शिकायत कई बार की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर भी कांटे लेकिन पुलिस ने पीड़ित महिला पर ही दबाव बनाना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि पुलिस के दबाव बनाने के बाद से वो परेशान थी, इंसाफ नहीं मिलने पर उसने आत्मदाह करने का कदम उठाया। फिलहाल, पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।

देखिए वीडियो :

छेड़छाड़ से परेशान महिला ने विधानसभा के सामने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की

उत्तर प्रदेश: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो छेड़छाड़ से परेशान महिला ने विधानसभा के सामने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की, महिला पुलिसकर्मियों ने बचायाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/up-lucknow-women-attempt-to-suicide-in-up-assembly/182235/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 24 April 2018

बता दें कि, इससे पहले उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़िता और उसके परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर खुदकुशी की कोशिश की थी, इसके बाद से ही इस मामले ने तूल पकड़ा था। महिला और उसके परिजनों का आरोप था कि उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पिछले साल जून में उससे रेप किया था। महिला ने यह भी कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही थी।

इसके बाद स्थानीय पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप किया और रेप पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस हिरासत में रेप पीड़िता के पिता की मौत हो गई थी। रेप पीड़िता के पिता की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह साफ हो गया था कि उनकी मौत बेरहमी पिटाई से हुई है। पोस्टमार्टम से साफ हो गया कि मौत बेरहमी से पिटाई और आंत फटने से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here