UP: बुलंदशहर की तरह जालौन में भी पति के सामने महिला से गैंगरेप, रातभर भटकते रहे पीड़ित

0

अभी दो दिन पहले ही शुक्रवार(5 मई) को देश भर को हिला देने वाले निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने चारों दोषियों को फांसी की सजा बरकरार रखते हुए बलात्कारियों को सख्त संदेश दिया, इसके बावजूद ऐसी घटनाओं की खबरें हर रोज सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश जालौन जिले से आई है जहां उसी दिन पति के आंखों के सामने ही पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह मामला चर्चित बुलंदशहर गैंगरेप जैसा है।rape

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जालौन जिले में गुरुवार(4 मई) रात पति को बंधक बनाकर उसके आंखों के सामने ही उसकी पत्नी से 8 लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं महिला को रेप करने के बाद आरोपियों ने दंपती के साथ लूटपाट भी की और उन्हें औरैया-जालौन हाइवे पर छोड़ दिया गया। जिसके बाद रातभर पीड़ित हाईवे पर भटकते रहे। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, जालौन के रहने वाले दंपति गुरुवार को जयपुर से वापस अपने घर आ रहे थे। दंपति आगरा से देर रात ट्रेन से औरेया पहुंचने के बाद सवारी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक लोडर वैन के ड्राइवर ने उन्हें जालौन के लिए लिफ्ट देने का ऑफर किया। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी गाड़ी में सवार हो गए।

गाड़ी में बैठने के कुछ ही देर बाद ड्राइवर ने गाड़ी को एक शराब के ठेके के पास रोका और कुछ अन्य साथियों को बैठा लिया। जिसके बाद वो लोग गाड़ी को एक सुनसान जगह ले गए। जहां पति को बंधक बनाने के बाद उसके सामने ही 8 लोगों ने पत्नी के साथ गैंगरेप किया।

रेप करने के बाद बदमाशों ने दंपति के साथ लूटपाट की और औरेया-जालौन हाईवे पर अकेला छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता इसकी शिकायत लेकर शुक्रवार को थाने की पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने शिकायत के आधार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा।

फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है। इस वारदात से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बता दें कि इससे पहले यूपी के बुलंदशहर में पिछले साल जुलाई में अपराधियों ने नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक कार सवार परिवार को देहात कोतवाली क्षेत्र में रोककर एक महिला और उसकी 13 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here