उत्तर प्रदेश में महिला होमगार्ड ने कमांडेंट को जूते से पीटा

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ के जिला होमगार्ड कार्यालय में बहाली की मांग को लेकर हुए बखेड़े में महिला होमगार्ड ने कमांडेंट को जूते से पीट दिया। अपने बचाव में भागे कमांडेंट के पीछे वह जूता लेकर दौड़ी तो होमगार्ड कार्यालय में अफरातफरी मच गई।

HOME GUARD PRINTED SHOULDER TITLE

पुलिस ने महिला होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया। कमांडेंट ने आरोपी महिला और एक पुरुष होमगार्ड के खिलाफ सिविल लाइन थाने पर केस दर्ज कराया है।

Also Read:  NDTV इंडिया पर सरकारी पाबंदी का पत्रकार रवीश कुमार ने कुछ यूं "मुंह तोड़" जवाब दिया

अमर उजाला के मुताबिक मामला मेरठ के जिला होमगार्ड कमांडेंट आर. नारायण के ऑफिस का है। लखनऊ में धरना प्रदर्शन करने के मामले में साल 2013 में बर्खास्त हुई एक महिला होमगार्ड बहाली की मांग को लेकर कमांडेंट के पास पहुंची थी। महिला का आरोप है कि कमांडेंट ने 50 हजार रुपये की मांग की। जो पूरी न होने पर कमांडेंट ने उसकी आबरू का सौदा करने की कोशिश की। आरोप है विरोध करने पर कमांडेंट ने उसे धक्का दे दिया, जिस पर वह फर्श पर गिर गई। उसके बाद उसने अपना जूता निकाला और कमांडेंट की पिटाई करनी शुरू कर दी।

Also Read:  गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, शंकर सिंह वाघेला ने राहुल को ट्विटर पर किया अनफॉलो

कर्मचारियों के मुताबिक कमांडेंट अपने ऑफिस से यह कहते भागे कि कोई तो हमें बचाओ। महिला होमगार्ड ने उनके पीछे दौड़कर पकड़ने का भी प्रयास किया। महिला चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थी कि कमांडेंट ने उसकी आबरू का सौदा करने का प्रयास किया है, वह उसे नहीं छोडे़गी। इस बीच कमांडेंट ऑफिस में तैनात तीन होमगार्डों ने महिला को पकड़ने की कोशिश की तो उसने धमकी दी कि अगर कोई उसके सामने आया तो वह उसे भी पीट देगी। महिला के हाथ में जूता देखकर सभी पीछे हट गए। बाद में पुलिस ने महिला होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read:  मनमोहन सिंह ने जारी किया पंजाब के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here