उत्तर प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं! छेड़खानी का विरोध करने पर 11वीं कक्षा की छात्रा को तीन लोगों ने बुरी तरह पीटा

0

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। राज्य से रोज रेप की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि यूपी में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां छेड़खानी का विरोध करने पर तीन व्यक्तियों ने एक छात्रा को बुरी तरह पीट दिया।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बस में 11वीं कक्षा की छात्रा को छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन व्यक्तियों ने कथित रूप से बुरी तरह से पीट दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने रविवार को बताया कि व्यक्तियों ने लड़की पर फब्तियां कसी थी जिसका उसने विरोध किया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, थानाधिकारी (एसएचओ) राजेंद्र गिरी ने बताया कि लड़की अपनी सहेलियों के साथ शनिवार को स्कूल से लौट रही थी। यह घटना रामराज इलाके में हाशिमपुर गांव के पास घटी।

उन्होंने बताया कि बस में तीन आरोपियों ने लड़की पर फब्तियां कसी और जब उसने उनके बर्ताव पर आपत्ति जताई तो उन्होंने उसे पीट दिया। एसएचओ ने बताया कि आरोपियों को दबोचने के लिए खोज अभियान चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here