यूपी: गैंगरेप पीड़िता का चाचा दर-दर भटक कर मांग रहा है इंसाफ, रो-रो कर बताया दर्द, वायरल हुआ वीडियो

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख कोशिशों के बाद भी राज्य की महिलाएं सुरक्षित नहीं है। क्योंकि, राज्य में आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच आगरा के थाना शाहगंज इलाके में कथित दुष्कर्म का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है।

दर्द

24 अक्टूबर को बेहोशी की हालत में मि‍ली लड़की हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। परिजन लगातार गैंग रेप की आशंका जता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर डॉक्टर इसे गैंगरेप की घटना से इंकार कर रहें है। बेसुध हालत में पीड़ि‍ता ने कहा कि समुदाय विशेष का एक लड़का उसे स्कूल जाते वक्त उठाकर ले गया और कमरे में बंद कर बुरी तरफ पीटा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अक्टूबर को बीए फाइल ईयर की छात्रा घर से निकली और वापस लौटकर नहीं आई। 24 अक्टूबर को उसके एक्सीडेंट के बाद फतेहाबाद रोड पर एक अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मि‍ली। परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि मोहल्ले का ही एक लड़का कासिम भी उसी अस्पताल में लड़की के साथ एडमिट है।

परिजनों के मुताबिक, लड़के के जरा भी चोट नहीं थी। जबकि लड़की के शरीर पर जगह-जगह खरोंच के निशान, आंखों पर चोट और सि‍र फूटा हुआ मिला।

बता दें कि, इसी बीच हॉस्पिटल पहुंचे लड़की के चाचा राजवीर का इंसाफ मांगते हुए एक वीडि‍यो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडि‍यो में चाचा राजवीर चिल्लाते हुए रो-रो कर छात्रा के साथ हुई आपबीती सुना रहा है। पीड़ित छात्रा का चाचा कैमरों के सामने कहता हुआ दिख रहा है कि, ये कोई छोटा मोटा केस नहीं है।

गैंग रेप हुआ है बच्ची के साथ, योगी जी मोदी जी कहां हैं आप सुनाई दे रहा है आपको, सुन लिजिए परेशान है हम लोग चार दिन से खाना नहीं खाया पेट दर्द कर रहा है। इधर से उधर बच्ची को लेकर भागते फि‍र रहे हैं।

हॉस्पिटल वाले बोलते हैं यहां से वहां ले जाओ, वहां से यहां ले जाओ। मर जाएंगे हम लोग, या खुद मार दें अपनी बच्ची को क्या करें। बच्ची के सिर में चाकू मारा है, उसके ब्रेन हैमब्रेज हो गया है। चिल्ला रही है, चीख रही है कि मुझे छोड़ दो, मुझे जाने दो, कुंडी खोल दो।

देखिए पीड़ित छात्रा के चाचा का यह वीडियो

परिजनों के मुताबिक वे इस अप्रत्याशित घटना से काफी आहत हैं जिसकी वजह से उन्होंने 5 दिनों से खाना भी नहीं खाया है। परिजनों के मुताबिक डॉक्टर मामले को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही कागजी कार्रवाई के लिए इधर से उधर दौड़ा कर परेशान भी कर रहे हैं।

डॉक्टरों के मुताबिक लड़की का एक्सीडेंट हुआ है और उसके शरीर और आखों में नाखून मारे जाने के निशान हैं। वहीं चाचा राजवीर का आरोप है कि डॉक्टर मामले में गुमराह करने का काम कर रहे हैं। जिस हिसाब से डॉक्टर बता रहे हैं वैसे तो एक्सीडेंट में नहीं होता है।

हालांकि गैंगरेप हुआ है या नहीं, इसकी पुष्टि पीड़िता के बयान और मेडिकल टेस्ट के बाद ही हो सकेगी। फिलहाल अभियुक्त को अपहरण और बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। ख़बरों के मुताबिक, आगरा के पुलिस महानिरीक्षक राजा श्रीवास्तव ने अपील की है कि इस आपराधिक घटना को सांप्रदायिक रंग ना दिया जाए। पुलिस अपना काम कर रही है और जो भी अभियुक्त होगा, उसको जल्दी ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here