मिसाल बन गए हैं यूपी के डीजीपी जवीद अहमद जिन्होंने खुद पर चलवाई ‘टेज़र गन’, पढ़िए क्यों?

0

शायद ही आपने कभी किसी प्रदेश के डीजीपी को खुद पर ‘गोली’ का ट्रायल लेते देखा होगा? अगर नहीं देखा तो आज हम आपको दिखाएंगे कि कैसे उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने ‘टेजर गन’ ने खुद पर इसका ट्रायल लिया। जैसे ही गन से गोली चली और जवीद अहमद की पीठ पर लगी। वह फर्श पर गिर कर कुछ पल के लिए बेहोश हो गए।

Also Read:  PWD में आई घोटालों की बाढ़, केजरीवाल सरकार ने बिना काम किए ही कर दिया करोड़ों रुपये के बिलों का भुगतान

दरअसल, डीजीपी ऑफिस में टेजर गन के इस्तेमाल को लेकर बैठक हो रही थी। यूपी पुलिस इसे खरीदने की तैयारी में है। डीजीपी जानना चाहते थे कि टेजर गन की गोली लगने से आखिरकार क्या होता है? अहमद ने इसी बैठक में मौजूद अफसरों से पूछा कि आप में से कौन इसके ट्रायल खुद पर कराने के लिए तैयार है? वहां मौजूद अफसरों की तरफ से कोई जवाब न सुनकर जावीद अहमद खुद ट्रायल के लिए तैयार हो गए। बता दें कि उस बैठक में एडीजी, आईजी से लेकर एसपी रैंक तक के कई अफसर मौजूद थे।

Also Read:  संसदीय समिति ने केंद्र को लगाई फटकार, कहा- आतंकी हमलों को रोकने में नाकाम रही है मोदी सरकार

इसके बाद जावीद अहमद ने कहा, ‘मैं ही शॉट लूंगा, आप मुझपर ट्रायल करें..। डीजीपी अहमद के इतना कहते ही मीटिंग हॉल में सन्नाटा पसर गया। वह ट्रायल के लिए खड़े हुए। ट्रायल के वक्त उनके बगल में दो पुलिस अफसरों ने उनके हाथ पकड़ रखे थे। पीछे मौजूद अधिकारी हटा दिए गए थे।

Also Read:  दिल्ली सरकार ने संविदा पर कार्यरत बस चालकों के वेतन में संशोधन किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here