उत्तर प्रदेश: डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने खुलेआम ली अयोध्या में राम मंदिर बनाने की शपथ

0

उत्तर प्रदेश प्रशासन से जुड़े एक आलाधिकारी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की खुलेआम शपथ ली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा है वीडियो में दिख रहा है कि, काले सूट पहने यूपी के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला धार्मिक संगठन के लोगों के साथ मिलकर राम मंदिर बनाने की शपथ ले रहे हैं।उत्तर प्रदेशनवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, माना जा रहा है कि यह विडियो लखनऊ यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम का है, जिसमें डीजी होमगार्ड के पद पर तैनात आईपीएस अफसर सूर्यकुमार शुक्ला राम भक्तों के साथ जल्द ही राम मंदिर बनाने की शपथ ले रहे हैं। इस कार्यक्रम में मंच पर मौजूद लोग शपथ लेते हुए वह कह रहे हैं, ‘हम रामभक्त, आज इस कार्यक्रम के दौरान संकल्प लेते हैं कि जल्द से जल्द राम मंदिर का भव्य निर्माण हो। जय श्री राम, जय श्री राम।’

बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद शुक्ला के इस कदम की चौतरफा आलोचना हो रही है। लोग डीजी पर सांप्रदायिक विचारों को फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि, सूर्य कुमार शुक्ला 1982 के बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और शुक्ला यूपी के डीजीपी के रेस में भी रह चुके हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद सूर्य कुमार शुक्ला ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि, ‘मेरे कहने का गलत मतलब निकाल लिया गया है। मैंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि राम मंदिर का मुद्दा अभी न्यायालय में लंबित है। इस पर कुछ बोलना अभी उचित नहीं है। विडियो में मैं जो प्रतिज्ञा लेता दिख रहा हूं, वो शांति के लिए है ना कि राम मंदिर के लिए।’

बता दें कि, इस वीडियो को वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करने के कुछ देर बाद ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

(देखिए वीडियो)

डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने खुलेआम ली अयोध्या में राम मंदिर बनाने की शपथ

उत्तर प्रदेश: डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने खुलेआम ली अयोध्या में राम मंदिर बनाने की शपथ (वीडियो पत्रकार अजीत अंजुम के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है)

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, 2 February 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here