अलीगढ़: फेसबुक पोस्ट से नाराज BJP नेता ने दलित टीचर को पैर छूने पर किया मजबूर, तमाशा देखते रहे यूपी पुलिस के अधिकारी

0

दलितों की नाराजगी झेल रही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों एक सप्ताह के दौरान उत्तर प्रदेश के चार दलित सांसदों ने खुलकर पार्टी नेतृत्व के राज्य में दलितों के मुद्दों से निपटने खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया था। इस बीच उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक वायरल वीडियो ने बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ा दी है।

Photo: ABP न्यूज

दरअसल, बीजेपी नेताओं ने फेसबुक पोस्ट से नाराज होकर सभी सभा में एक दलित टीचर को पैर छूने के लिए मजबूर कर दिया। इस दौरान सबसे हैरान करने वाली ये रही कि कानून व्यवस्था को लेकर बड़े बड़े दावे करने वाली यूपी पुलिस के अधिकारी भी वहां बैठकर तमाशा देखते रहे।

ABP न्यूज के मुताबिक अलीगढ़ कोतवाली इगलास कस्बा के शिवदान सिंह इंटर कॉलेज के दलित टीचर सत्यभान सिंह ने ब्राह्मण को लेकर फेसबुक पर पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट को लेकर बीजेपी नेताओं में नाराजगी जताई थी। सत्यभान सिंह के इस पोस्ट को लेकर दीपेश दीक्षित नाम के शख्स ने थाने में तहरीर दी।

इसके बाद यूपी पुलिस ने सत्यभान सिंह को थाने में बुलाकर बीजेपी नेता कालीचरण गौड़ के पैर छूने को कहा और अपनी मौजूदगी में माफी मंगवाई। रिपोर्ट के मुताबिक कालीचरण गौड़ बीजेपी के मंडल अध्यक्ष हैं। पुलिस की मौजूदगी में एक दलित टीचर के अपमान वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अलीगढ़: फेसबुक पोस्ट से नाराज BJP नेता ने दलित टीचर को पैर छूने पर किया मजबूर

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में फेसबुक पोस्ट से नाराज BJP नेता ने दलित टीचर को पैर छूने पर किया मजबूर, तमाशा देखते रहे यूपी पुलिस के अधिकारी, यह वीडियो ABP न्यूज के पत्रकार पंकज झा (@pankajjha_) के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है।

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 27 June 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here