मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव के गौशाला पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, देखें वीडियो

0

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे पुत्र प्रतीक यादव तथा उनकी पत्नी अपर्णा यादव के आग्रह पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार(31 मार्च) को लखनऊ लखनऊ के कानपुर रोड स्थित उनके गौशाला कान्हा उपवन का दौरा किया। इस दौरान सीएम आदित्यनाथ ने गायों को चारा भी खिलाया। इस दौरान सीएम के साथ उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना तथा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाती सिंह भी उनके साथ थीं।

बता दें कि यह गौशाला अपर्णा यादव की एनजीओ के अंतर्गत चलती है। एनजीओ की मदद से लावारिश पशुओं जैसे गाय, भैंस और कुत्तों को कान्हा उपवन में ले जाकर देखभाल की जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा यादव ने खुद सीएम योगी को गौशाला में आने का न्योता दिया था, जिसे सीएम ने कबूल कर लिया। इस दौरे को राज्य की सियासत के नजरिए से बेहद अहम माना जा रहा है।

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद मुलायम सिंह छोटी बहू अपर्णा यादव व बेटे प्रतीक यादव योगी से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस गए थे। इस दौरान यादव दंपती और सीएम योगी के बीच हुई करीब 30 मिनट की इस मुलाकात के बाद अर्पणा ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताते हुए मीडिया से कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here