उत्तर प्रदेश: BJP विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- दूसरा अध्यक्ष जीता तो ‘शिखंडी’ बना दूंगा

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ राज्य में सबका साथ सबका विकास के नारे को लागू करने पर जोर दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके विधायक बेतुके बयान देकर योगी सरकार की छवि धूमिल करने पर उतारू हैं। आये दिन कोई न कोई सत्ताधारी पार्टी का विधायक या नेता ऐसी बयानबाजी कर दे रहा है जिससे पार्टी की छवी को नुकसान पहुंच सकता है। बीजेपी के लिए यूपी निकाय चुनाव में उसके अपने विधायक ही मुसीबत बन गए हैं।

FILE PHOTO- @SURESHTTIWARIG1

उत्तर प्रदेश में देवरिया के बरहज से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक सुरेश तिवारी ने एक विवादित बयान दिया है। विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि, इस बार मेयर चुनाव में अगर हमारा प्रत्याशी नहीं जीता तो वह दूसरे चेयरमैन को ‘शिखंडी’ बना देंगे।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, विधायक ने यह भाषण बरहज नगरपालिका अध्यक्ष पद के बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार के लिए आयोजित चुनावी सभा में दिया है जो विरोधियों के लिए एक हथियार बन गया है। सुरेश तिवारी ने कहा कि, बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ ही हमारा और पार्टी का नारा है। सुरेश तिवारी का लक्ष्य विकास करना है। विकास के बिना कुछ नहीं जानता हूं। मैं पांच साल तक हूं तो विकास ही करूंगा

इसके बाद वह नगरपालिका के चेयरमैन के लिए वह खुलेआम धमकी देते हुए कहते हैं कि, खुदा न खास्ता अगर दूसरा अध्यक्ष आया तो मैं उसे ‘शिखंडी’ बना दूंगा। मैं नगरपालिका के चेयरमैन पांच साल तक कोई काम करने नहीं दूंगा।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि सुरेश तिवारी विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी वह ऐसे बयान दे चुके है। बीजेपी नेताओं पर सत्ता का नशा इस कदर चढा हुआ है कि वे गुंडों की भाषा बोलने से भी नहीं कतरा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही देवरिया के बरहज में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में स्थानीय विधायक सुरेश तिवारी ने खुले मंच से कहा था कि हमसे बड़ा गुण्डा कौन है, हम है सबसे बड़े गुण्डे।

बता दें कि यूपी में निकाय चुनाव के लिये नामांकन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है, जिसके प्रचार के लिए नेता मतदाओं को रिझा रहे हैं। ऐसे मे बीजेपी विधायक का यह बयान सामने आना पार्टी के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here