उत्तर प्रदेश: भदोही से BJP विधायक समेत सात लोगों पर बलात्कार का मामला दर्ज

0

उत्तर प्रदेश के भदोही से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित सात लोगों के खिलाफ बुधवार (19 फरवरी) को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया।

उत्तर प्रदेश

बता दें कि यह मामला सामने आने से भदोही जिले की सियासत गरमा गई है। ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित महिला वाराणसी की रहने वाली है और उसने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपना शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में महिला ने विधायक समेत सात लोगों को आरोपी बनाया है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि एक महिला ने गत 10 फरवरी को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके साथ भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके साथियों संदीप, सचिन, चंद्रभूषण, दीपक, प्रकाश और नीतेश ने एक होटल में एक महीने तक बारी-बारी से बलात्कार किया। इसके अलावा उसने यह भी दावा किया कि एक बार जब वह गर्भवती हुई तो ज़बरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया गया।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र वर्मा को सौंपी गई थी। महिला के बयान और होटल सहित तमाम बिन्दुओं पर जांच के बाद आज भाजपा विधायक समेत सातों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। सिंह ने बताया कि महिला का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के साथ मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। अभी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here