यूपी: रिश्वत की रकम को आपस में बाटते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल

0

यूपी पुलिस एक बार फिर आरोपों के घेरे में है, योगी सरकार की सख्ती के बाद भी यूपी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया में एक चौकी इंचार्ज का पैसे के बंटवारा वाला वीडियो वायरल हो गया है।

पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीडियो में आगरा के रकाबगंज क्षेत्र के बालूगंज चौकी प्रभारी ब्रजपाल सिंह अपने हाथ में पांच हजार रुपये गिनते दिख रहे हैं और बाद में ढाई हजार रुपये एक सिपाही के हाथ में देते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि ये पांच हजार रुपये कहीं से रिश्वत आई है जिसमें से चौकी पर बंटवारा हो रहा है। आप भी देखिये दरोगा जी किस तरह बड़ी शान से रिश्वत ले रहे है और हिस्सा बराबर बांटने के साथ ही बता रहे है की उनका खर्चा ज्यादा है इसी लिए ये सब करना पड़ता है।

फिलहाल यह वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है। ख़बरों के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की जांच शुरू हो गई है।

दिखिए पुलिसकर्मी का यह वीडियो

फ़िलहाल दरोगा जी का ये वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है और पुलिस की बिगडती छवि की गवाही दे रहा है। अब देखना यह होगा कि, सोशल साइट्स पर घूस लेते इस दरोगा के खिलाफ कब तक कार्यवाई हो पायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here