बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, 2 आरोपी गिरफ्तार

0

देशभर में पत्रकारों पर हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से सामने आया हैं। इस बीच, बिहार के गोपालगंज जिले के माझागढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक हिंदी दैनिक के पत्रकार राजन पांडेय को अपराधियों ने गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने से पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जम्मू-कश्मीर
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि माझागढ़ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार क्षेत्र में पत्रकार राजन पांडेय अपने घर से सुबह निकलकर कहीं जा रहे थे, तभी बुलेट बाइक पर सवार होकर आए तीन लोगों ने उन्हें गोली मार दी।

गोली लगने के बाद राजन वहीं पर गिर गए। घयल स्थिति में पत्रकार को स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि घायल राजन ने दो आरोपियों के नाम बताए हैं। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here