बीजेपी महिला मोर्चा की सोनाली फोगाट का अज्ञात व्यक्ति ने बनाया आपत्तिजनक फेसबुक पेज

0

बीजेपी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का अज्ञात व्यक्तियों ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पेज बना दिया। सोनाली फोगाट को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक को इसकी शिकायत की और पुलिस ने जांच के दौरान यह पेज हटा दिया।

सोनाली फोगाट का अज्ञात व्यक्ति ने
फोटो- दैनिक भास्कर

दैनिक भास्कर कि ख़बर के अनुसार, सोनाली फोगाट को गुरुवार को किसी ने जानकारी दी कि फेसबुक पर उनके नाम व फोटो का इस्तेमाल करके अज्ञात व्यक्तियों ने एक आपत्तिजनक पेज बनाया हुआ है और कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की हुई हैं। इसके बाद तुरंत उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा से बात की और अपनी लिखित शिकायत दी। शिकायत के बाद पुलिस के साइबर सेल ने यह पेज हटा दिया और जांच शुरू कर दी।

एसपी SP राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि इस बारे में अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई लेकिन कार्रवाई की जा रही है। शीघ्र ही एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं सोनाली फोगा का कहना है कि,  जिसने भी यह हरकत की है वह कोई भी महिला बर्दाश्त नहीं कर सकती। इस बारे में मैंने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। दोषी को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here