पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर अज्ञात शख्स ने किया जानलेवा हमला, चेहरे पर आई चोट

0

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर एक अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गए। खबरों के मुताबिक अब वो ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं।

गुरु रंधावा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरु रंधावा कनाडा टूर पर हैं जहां क्वीन एलिजाबेथ थियेटर में उनका शो था, जहां शो खत्म होने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया। गुरु की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने चेहरे के जख्म पर तौलिया लगाए नजर आ रहे हैं।

वहीं उनके दोस्त और पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल सिंह ने गुरु रंधावा को लेकर एक पोस्ट लिखी और वही फोटो शेयर की, जो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। प्रीत ने हमले की कड़ी निंदा की है। प्रीत हरपाल ने पोस्ट में लिखा है- मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं वो सच्चा इंसान है। वो दूसरों की इज्जत करता है।

हालांकि, इस पूरे मामले पर अभी तक गुरु रंधावा या उनकी टीम की तरफ से किसी तरह का बयान नहीं आया है। उन पर क्यों हमला हुआ और किसने किया ये सामने नहीं आ पाया है।

Main guru nu bahut pehle ton janda..He is very genuine guy. Always respect others. But this is vry bad thing. Pta nahi kidan da smaaj banda ja reha. Utton aa sale swad lain wale???

Posted by Preet Harpal on Monday, July 29, 2019

गुरु रंधावा कई पंजाबी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। रंधावा के बहुत सारे गाने बॉलीवुड ने भी लिए हैं, वहीं कई बॉलीवुड गानों में उन्हें गाने का मौका भी मिला है। गुरु रंधावा को ‘लाहौर’, ‘पटोला’, ‘दारू वरगी’ और हाई रेटिड गबरू जैसे गानों के लिए जाना जाता है। गुरु रंधावा को सिर्फ इंडिया में ही नहीं बाहर भी जाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here