पत्रकारों पर हमले का सिलसिला जारी, अब गाजियाबाद में पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

0

देश में पत्रकारों पर हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से सामने आया। देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में अज्ञात बदमाशों ने रविवार(8 अप्रैल) को एक पत्रकार को गोली मार दी,घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए हैं। पत्रकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पत्रकार
photo- NDTV

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर आपसी रंजिश का मामला बताया है। उन्होंने कहा कि हम मामले को दूसरे एंगल से भी जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि, हमलावर पत्रकार को गोली मारकर फरार होने में भी कामयाब रहा।

रिपोर्ट के मुताबिक, साथ ही पुलिस ने बताया कि पत्रकार का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और फिलहाल उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि, घटना में घायल पत्रकार का नाम अनुज चौधरी बताया जा रहा है और वह सहारा समय के लिए काम करते हैं।

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से पत्रकारों के खिलाफ हिंसा के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है। पत्रकारों पर हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा। बता दें कि, इससे पहले बिहार और मध्य प्रदेश में भी पत्रकारों की हत्या कर दी गई थी।

गौरतलब है कि इससे पहले हिंदुत्ववादी राजनीति पर मुखर नजरिया रखने वाली 55 वर्षीय पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर अज्ञात लोगों ने 5 सितंबर की शाम गोली मारकर हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here