VIDEO: केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का विवादित बयान, कहा- अगर किसी की उंगली बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ दिखी तो वो उंगली सलामत नहीं रहेगी

0

चुनाव आयोग का कड़ी कार्यवाही के बाद भी लोकसभा चुनाव में नेताओं की बेलगाम बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने एक रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है।

मनोज सिन्हा

उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में विरोधियों को धमकी देते हुए कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ता को अगर ऊंगली दिखाई तो 4 घंटे में उंगली नहीं रहेगी। उनके इस बयान का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, यह वीडियो सामने आने के बाद लोग बीजेपी के जमकर अलोचना कर रहें है।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मनोज सिन्हा ने गाजीपुर में रैली के संबोधित करते हुए कहा “बीजेपी का कार्यकर्ता अपराध अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमीदोज करने को तैयार है और मैं कहना चाहता हूं कि अगर किसी की उंगली बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ दिखी तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वो उंगली सलामत नहीं रहेगी”

उन्होंने आगे कहा, “कोई पूर्वांचल का अपराधी, किसी की औकात नहीं है कि गाज़ीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता को आंख दिखाएगा, तो वह आंख सलामत नहीं रहेगी।” न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री ने यह बयान गुरुवार को गाजीपुर में आयोजित एक सभा में दिया है।

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनकी और बीजेपी की जमकर अलोचना कर रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here