“आगे भी आप BJP के नेता रहेंगे, पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता”: सुशील मोदी के ट्वीट पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सुशील कुमार मोदी के लिए एक ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, कटिहार के विधायक तारकिशोर प्रसाद के रविवार को बिहार विधानसभा में भाजपा के नेता चुने जाने के बाद सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद गिरिराज सिंह ने सुशील मोदी को जवाब दिया है।

गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं, उप मुख्यमंत्री का पद आपके पास था, आगे भी आप भाजपा के नेता रहेंगे, पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता।” बता दें कि, वह सुशील मोदी द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जो नीतीश कुमार की पिछली कैबिनेट में उपमुख्यमंत्री थे।

सुशील मोदी ने ट्वीट किया था, “भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा। आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा। कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता।”

बता दें कि, कटिहार के विधायक तारकिशोर प्रसाद को सर्वसम्मति से बिहार में भाजपा पार्टी का नेता चुना गया। इससे पहले दिन में, राजग की एक बैठक आयोजित की गई थी जहां नीतीश कुमार को लगातार चौथे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री के रूप में उनकी वापसी तय हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here