उत्तर प्रदेश: बस्ती में बेकाबू ट्रक ने पैदल जा रहे 5 मजदूरों को रौंदा, 3 की मौत; 2 गंभीर रूप से घायल

0

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती के हर्रैया थाने के बिहरा चौराहे के पास गुरुवार तड़के बेकाबू ट्रक ने पैदल जा रहे पांच मजदूरों को कुचल दिया। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है।

उत्तर प्रदेश

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र पास कप्तानगंज के पास 5 मजदूर काम करके लौट रहे थे तभी एक अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने पांचों मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि धर्मसिंहपुर गांव के मजदूर राशन उतारने गए थे। इसके बाद देर रात वहां से एक ट्रक पर बैठकर घर लौट रहे थे। हर्रैया के आगे संसारीपुर के एक ढाबे पर उतरकर इन सभी ने देर रात भोजन किया। वहां इसके बाद सभी मजदूर पैदल ही घर को निकल पड़े। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी।

सूचना पर थानाध्यक्ष सर्वेश राय मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएससी कप्तानगंज भेजा। मृतकों की पहचान लल्लन (26) पुत्र तुलसीराम, गुड्डू (28) पुत्र जनक राम, कनिक राम (27) पुत्र छोटई के रूप में हुई। घायल विकास (26) पुत्र राजू व जंग बहादुर (28) पुत्र बिफई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here