शर्मनाक: 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को सगे मौसा ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

0

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में 17 साल की नाबालिग लड़की को सगे मौसा द्वारा हवस का शिकार बनाए जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। किशोरी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में सामने आया है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता कुछ दिन पहले ही नोएडा सेक्टर 15 में अपनी मौसी के यहां रहने आई थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने ‘जनता का रिपोर्टर’ से बातचीत में बताया कि सोमवार की रात को किशोरी को उसी के एक रिश्तेदार (31) ने नशीला पदार्थ पिला दिया तथा उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़ित युवती का सगा मौसा है।

एसपी ने बताया कि पीड़िता के पिता ने मंगलवार की शाम को थाना सेक्टर 20 में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बलात्कार करने की बात स्वीकार की है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता एक सप्ताह पहले ही नोएडा में रह रही अपनी मौसी के यहां रहने आई थी। जिसके बाद बच्ची पर आरोपी शख्स की गंदी निगाह पड़ गई। एक दिन कमरे में अकेला पाकर मौसा ने बच्ची के साथ रेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here