क्रिकेटर उमेश यादव के घर से चोर उड़ा ले गए 45,000 रुपए और दो फोन्स

0

क्रिकेटर उमेश यादव के नागपुर स्थित घर में सोमवार (17 जुलाई) को चोरी हो गई। उनके घर पर 45,000 रुपए की नकदी और दो फोन्स पर चोरों ने हाथ साफ किया है। जिस वक्त चोरी हुई परिवार का कोई सदस्य घर पर नहीं था।

उमेश यादव
फाइल फोटो- उमेश यादव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उमेश का घर नागपुर के पोश इलाके शंकर नगर में है। जो फोन्स चोरी हुए वह उमेश यादव की मां के थे और वहीं पैसे उमेश की पत्नी के पर्स में से निकाले गए थे। यादव अपने परिवार के साथ पिछली शाम को निकले थे और जब सुबह आए तो उन्हें चोरी के बारे में पता चला।

ख़बरों के मुताबिक, घटना की बात उस दौरान सामने आई जब सोमवार शाम उमेश यादव वापस घर आए और ताला टूटा हुआ देखा। जब उन्होंने घर के सामान की जांच की तो पाया कि 45000 रुपए और एप्पल का एक फोन गायब था। उमेश यादव ने फौरन पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज कराया, पुलिस जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि, सोमवार 17 जुलाई को ही उमेश यादव ने नागपुर के RBI में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर नियुक्त हुए और अपना कार्यभार संभाला। नौकरी के पिछले कई दिनों से उमेश यादव नागपुर स्थित अपने घर पर थे।

ख़बरों के मुताबिक, उमेश के पिता तिलक यादव चाहते थे कि उनका बेटा कोई सरकारी नौकरी हासिल करे। बताया जाता है कि, 10 साल पहले उमेश के पिता तिलक यादव ने उनके बेटे के सरकारी नौकरी हासिल करने का सपना देखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here