केंद्रीय मंत्री उमा भारती के निजी सुरक्षा अधिकारी ने गोली मारकर की आत्महत्या

1

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) ने पत्नी से हुए विवाद के बाद यहां कथित तौर पर पुलिस वाहन में अपनी सर्विस पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह मध्यप्रदेश विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) में कंपनी कमांडर रैंक के अधिकारी थे।

प्रतीकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, कमला नगर पुलिस थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने आज बताया, ‘अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद राम मोहन दौनेरिया (32) ने कल मध्यरात्रि के आसपास अपनी सर्विस पिस्तौल से सिर में गोली मार ली जिससे उनकी मौत हो गई।’ उन्होंने बताया कि वह उमा भारती के पीएसओ थे और अपने परिवार के साथ शहर के नेहरू नगर में रहते थे।

मालवीय ने बताया कि दौनेरिया की पत्नी का कल रात 11 बजे के आसपास पुलिस की फर्स्ट रिस्पांस वाहन सेवा के डायल 100 पर फोन आया था कि उसके पति नशे की हालत में उसे गाली-गलौज दे रहे हैं और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने के बाद डायल 100 उनके घर पहुंची और इस दंपति से बात कर दोनों को समझाया कि विवाद न करें। हालांकि, डायल 100 के कर्मियों के समझाने का उन पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद उसकी पत्नी ने कहा कि वह पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करेगी।

मालवीय ने बताया कि बाद में इस दंपति को कमला नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए डायल 100 वाहन में लाया जा रहा था, तभी आधे रास्ते में दौनेरिया ने अपनी सर्विस पिस्तौल से अपने सिर में गोली मार ली। उन्होंने कहा कि उसे तुरंत पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया।

इसी बीच, जब पुलिस अधीक्षक (पुलिस मुख्यालय) धर्मवीर सिंह यादव ने पूछा गया कि क्या राम मोहन दौनेरिया उमा भारती के पीएसओ थे, तो उन्होंने कहा, ‘हां, वह उनकी सुरक्षा में तैनात थे।’ वहीं, भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दौनेरिया मध्यप्रदेश पुलिस की एसएएफ में कंपनी कमांडर रैंक के अधिकारी थे।

1 COMMENT

  1. Bhai jo bhi inke sath jurega sab ka yahi haal hoga bas ye log hi maje karenge, Ganga me jal samadhi lene wali thi magar inki wajah se logo ko samadhi pe letna par raha hai…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here