जन्म से पहले ही दो बहनों का प्यार देखकर हैरान हुई दुनिया, तस्वीर हुई वायरल

0

जन्म लेने से पहले ही दो जुड़वा बहनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें दिखाया गया है कि वह एक-दूसरे को चूम रही है। इस तस्वीर को देखने पर होने वाले बच्चों पर अनायस ही प्रेम उमड़ आता है। आमतौर पर बच्चे गर्म के अंदर ऐसी हरकतें नहीं करते वह केवल हिलते-डुलते है।

Also Read:  भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्‍याओं पर राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने जताई चिंता, सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

अल्ट्रासाउंड

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पेंसिल्वेनिया के क्रॉयडन में रहने वाली महिला कैरिसा गिल 24 सप्ताह से गर्भवती हैं। और वह 11 अप्रैल को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डॉक्टर के पास रूटीन चेकअप के लिए गईं थीं।

यहां डॉक्टर ने जब उनका अल्ट्रासाउंड किया तो पता चला कि उनके गर्भ में जुड़वा बच्चे पल रहे हैं। अल्ट्रासाउंड मे जो तस्वीर निकल कर सामने आई वो हैरान करने वाली थी। अल्ट्रासाउंड की इस तस्वीर में दोनों बहने आपस में प्रेम जता रही थी।

Also Read:  कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमारुल इस्लाम का निधन

कैरिसा गिल ने ने इस बारें में बताया, ‘मैं अल्ट्रासाउंड मशीन से ली गई तस्वीर को देखकर अचंभित थी। दोनों लड़कियां, वे आपस में स्नेह जताने के लिए एक-दूसरे को KISS करती दिखीं। मैंने इनका नाम इसाबेला और कैली रखूंगी।’

Also Read:  उपराष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष की तरफ से गोपालकृष्ण गांधी होंगे उम्मीदवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here