उज्जैन: ऑपरेशन थिएटर में नर्स को ‘किस’ करते डॉक्टर का वीडियो वायरल, बर्खास्त

0

मध्य प्रदेश में उज्जैन के जिला चिकित्सालय में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। उज्जैन में जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक सहकर्मी महिला को ‘किस’ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डॉक्टर को उनके पद से रविवार को हटा दिया गया। डॉक्टर पर आरोप है कि उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो ऑपरेशन थिएटर में सहकर्मी नर्स को किस करते नजर आ रहे हैं।

 

उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया, ‘किस करने जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है। मामले की गंभीरता की देखते हुए मैंने जिला चिकित्सालय में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ. राजू निदारिया को पद से हटा दिया है।’ उन्होंने कहा, ‘उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है।’ मिश्रा ने बताया, ‘मैंने निदारिया को नोटिस जारी कर दिया है। वह पिछले दो दिनों से छुट्टी पर हैं। उनका जवाब आने के बाद मैं मामले में आगे की कार्रवाई करूंगा।’

जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे। पीटीआई को सूत्रों ने बताया कि इस वायरल वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और प्रतीत होता है कि यह वीडियो जिला चिकित्सालय के ऑपरेशन थिएटर में बनाया गया है।

जब मालवीय से सवाल किया गया कि क्या यह वीडियो ऑपरेशन थिएटर में बनाया गया है तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। इसी बीच पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here