‘चुप रहता तो बीजेपी मुझे प्रधानमंत्री भी बना देती पर मैं चुप रहने के लिए पैदा नहीं हुआ’: उदित राज

0

कांग्रेस में शामिल होते ही दलित नेता उदित राज ने गुरुवार को मोदी सरकार पर ताखी हमला बोला है। उदित राज ने अपने एक ट्वीट में कहा कि, ‘चुप रहता तो बीजेपी मुझे प्रधानमंत्री भी बना देती पर मैं चुप रहने के लिए पैदा नहीं हुआ।’ बता दें कि, लोकसभा का टिकट नहीं मिलने से नाराज उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद उदित राज बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे।

उदित राज
फाइल फोटो: उदित राज

उदित राज ने गुरुवार को बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट कर लिखा, “अंधभक्त अपनी भक्ति दूर रख के जरा ध्यान से सोचे कि पिछले 5 वर्षों में बेरोजगारी बढ़ी की नहीं? बढ़ी ना? तो भक्ति को अपने सिर पर हावी न होने दे इससे पूरे देश का भविष्य अंधकार में हैं।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “कमल का बटन दबाएं देश को अंधकार में फिर से डुबाए। फूल ने बनाया फूल अब ना करें कभी यह भूल। इस बार नकली चौकीदार की हार।” अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने ‘#BJP_भगाओ_देश_बचाओ’ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

एक अन्य ट्वीट में उदित राज ने लिखा, “चुप रहता तो भाजपा मुझे प्रधानमंत्री भी बना देती पर मैं चुप रहने के लिए पैदा नहीं हुआ, जब जब गरीब, दलितों, पिछड़ों, महिलाओं पर कोई संकट आएगा तो मैं उसका खुलकर विरोध करूंगा। मेरे होते हुए देश में सभी अपने हक के साथ सर उठा कर जीयेंगे।”

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने दिल्ली के उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से उदित राज का टिकट काट दिया था। बीजेपी ने इस सीट से सिंगर हंस राज हंस को मैदान में उतारा है। हंस राज का मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) के गुग्गन सिंह और कांग्रेस के राजेश लिलोठिया से होगी। बता दें कि, उदित राज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि, ”मुझे टिकट का इंतजार है अगर बीजेपी ने मुझे टिकट नहीं दिया तो मैं पार्टी को अलविदा कर दूंगा।”

2014 में बीजेपी ने दिल्ली की सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी। दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर मतदान 12 मई का छठे चरण में होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here