बीजेपी सांसद उदित राज ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे एक बार फिर से लगाया ‘चौकीदारी’, यूजर्स ने लिए मजे

0

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मौजूदा सांसद उदित राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर एक बार फिर से अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द लगा लिया है। बता दें कि, टिकट नहीं मिलने से नाराज उदित राज ने मंगलवार की सुबह ट्विटर पर अपने नाम के आगे से ‘चौकीदार’ शब्द हटा लिया था। इसके साथ ही उदित राज ने पार्टी से इस्तीफा देने की भी धमकी दी थी।

उदित राज

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने दिल्ली के उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद उदित राज का टिकट काट दिया है। बीजेपी ने इस सीट से सिंगर हंस राज हंस को मैदान में उतारा है। हंस राज का मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) के गुग्गन सिंह और कांग्रेस के राजेश लिलोठिया से होगी।

2014 में बीजेपी ने दिल्ली की सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी। दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर मतदान 12 मई का छठे चरण में होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

उदित राज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि, ”मुझे टिकट का इंतजार है अगर बीजेपी ने मुझे टिकट नहीं दिया तो मैं पार्टी को अलविदा कर दूंगा।” इससे पहले सोमवार को भी उदित ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि बीजेपी दलितों के साथ धोखा नहीं करेगी। उन्होंने कहा था कि टिकट को लेकर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, निर्मला सीतारमण, अरुण जेटली से बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी से कोई बात नहीं हो पाई।

ट्विटर पर अपने नाम के आगे एक बार फिर से ‘चौकीदारी’ शब्द जोड़ने पर उदित राज सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here