उद्धव ठाकरे ने PM मोदी पर साधा निशाना, ‘जब ये लोग प्रश्नपत्र सुरक्षित नहीं रख सकते तो देश की सुरक्षा कैसे करेंगे’ ?

0

सेना के प्रश्नपत्र लीक होने पर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने निशाना साधते हुए कहा कि, “प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं क्योंकि वे किसी भी कीमत पर चुनाव जीतना चाहते हैं। सेना भर्ती से जुड़े प्रश्नपत्र लीक हो गये। जब ये लोग प्रश्नपत्र सुरक्षित नहीं रख सकते तो देश की सुरक्षा के बारे में क्या कहा जा सकता है?”

उद्धव ठाकरे ने PM मोदी पर साधा निशाना

बीएमसी चुनाव के बाद शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमले बोल रही है, सोमवार को अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया था। उद्धव ठाकरे का बयान छपा था जिसमें उन्होंने कहा कि सीएम ने मेयर के लिए कांग्रेस के साथ न जाने का ऐलान किया है, बीजेपी को वैसे इसकी ज़रूरत भी क्यों होगी? कांग्रेस-एनसीपी के लोगों को अपनी पार्टी में भर कर सीएम ने बीजेपी को ही कांग्रेस बना दिया है। भाजपा का ये कांग्रेसीकरण महाराष्ट्र और देश को कहां ले जाएगा?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना ने जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ़्ती की पार्टी से बीजेपी के गठजोड़ पर भी तंज कसते हुए कहा था कि, कांग्रेस तो ख़तरनाक है ही लेकिन अफ़ज़ल गुरु को शहीद मानने वाली महबूबा मुफ़्ती के साथ सत्ता में बने रहना और भी ख़तरनाक है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि आंकड़े मिलने से ज़रूरी नहीं कि प्रतिष्ठा भी मिलेगी।

गौरतलब है कि बीते रविवार को मुंबई से सटे ठाणे की क्राइम ब्रांच ने सेना की भर्ती के परीक्षा पेपर लीक करने के मामले में 18 लोगों को गिरफ़्तार किया था। रविवार सुबह वेस्टर्न ज़ोन में भारतीय सेना की भर्ती की परीक्षा होनी वाली थी, लेकिन पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई। शुक्रवार को ठाणे क्राइम ब्रांच को पेपर लीक होने की सूचना मिली थी। मामले में 350 परीक्षार्थियों को भी हिरासत में लिया गया, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। ठाणे क्राइम ब्रांच को मिली एक गुप्त सूचना के ज़रिये इस रैकेट का पर्दाफ़ाश हुआ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here