शिवसेना की PM मोदी को नसीहत, सिर्फ पार्टी नहीं देश को भी मजबूत करें

0

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तानी के हमले के बाद से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। अपने सहयोगी पर कटाक्ष करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी को केवल अपनी पार्टी नहीं, बल्कि देश को भी मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए।
Shiv Senaउन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े करने का अनुरोध किया। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख ने कहा कि बीजेपी को केवल पार्टी को नहीं, बल्कि देश और राज्य को भी मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं। यूपी में योगी सरकार है, लेकिन महाराष्ट्र में निरूपा योगी सरकार है।

Also Read:  कल्याणबिगहा के 'मुन्ना' से 'सुशासन बाबू' तक का सफर

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में घुसकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दो शिवसेना पीएम मोदी के साथ खड़ी होगी। उद्धव ने कहा कि हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत हुई, लेकिन गोवा विधानसभा चुनावों के नतीजों की अनदेखी नहीं की जा सकती।

Also Read:  VIDEO: BJP सांसद का विवादित बयान, कहा- छत्तीसगढ़ की लड़कियां 'टना-टन' होती जा रही हैं

बता दें कि इससे पहले ठाकरे ने पीएम मोदी को ‘मन की बात’ को रोककर ‘गन की बात’ करने की सलाह दी थी। उद्धव ने कहा था कि पीएम मोदी दो भारतीय सैनिकों की हत्या करने और उनके शव क्षत-विक्षत करने के लिए पाकिस्तान को दंडित करने की खातिर इसकी बजाए ‘गन की बात’ करें।

Also Read:  मध्य प्रदेश : मंत्री की लात खाए बच्चे का पता नहीं , गांव पहुंची पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here