‘धूम’ के स्टार को देखकर घूम जाएगा आपका सिर, फिल्मों में फ्लाप होने के बाद उदय चोपड़ा का हाल हुआ बेहाल

0

यश चोपड़ा के छोटे बेटे, रानी मुखर्जी के देवर और सुपर हिट ‘धूम’ फ्रेंचाइजी के स्टार उदय चोपड़ा अब पहचान में भी नहीं आ रहे है। उन्होंने अपना हाल बिल्कुल बेहाल बना लिया। जिस तरह एक परेशान आदमी अपनी दाढ़ी बढ़ा लेता है, उदय चोपड़ा भी अपनी सफेद दाड़ी और मोटापे की वजह से बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ पा रहे है।

उदय चोपड़ा

दय चोपड़ा मंगलवार को अपने दोस्त इमरान हाशमी से मिलने उनके घर पहुंचे थे। उदय चोपड़ा हालांकि बहुत ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं कर पाये लेकिन, चर्चित ज़रूर रहे हैं।

‘मोहब्बतें’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म के जरिए मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। फिल्म में क्यूट दिखते वाले एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जीन्स में उदय का बदला रूप सभी को काफी हैरान कर रहा है।

तस्वीर में टोपी लगाये और एकदम शांत से नज़र आ रहे उदय चोपड़ा ‘मोहब्बतें’ फ़िल्म के लिए याद किये जाते हैं, वो उनकी पहली फ़िल्म थी जो कि एक सुपरहिट फ़िल्म रही थी। दरअसल फ़िल्म में शाह रुख़, अमिताभ जैसे बड़े नाम जो थे। आखिरी बार 4 साल पहले फिल्म ‘धूम-3’ में नजर आए उदय काफी वक्त से सुर्खियों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर यूएस में बस गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here