बिहार: शादी में कुर्सिया चुराने के आरोप में सरेअाम गांव के सामने दो युवकों को पेड़ से उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटा

0

बिहार में दंबगों के होसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इस ख़बर से ही लगा सकते है। बिहार के सोनबरसा गांव में कथित तौर पर शादी समारोह में से 5 कुर्सियों चुराने के अाराेप में गांव के लोगों ने 2 लोगों को पेड़ से उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटने का मामला सामने अाया है।

शादी समारोह

इन दो युवकों को बेरहमी से पीटने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और जब इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस अधिकारी राजकुमार और बीरबल के घर पहुंचे। दोनों युवकों ने पुलिस अधिकारियों को आपबीती सुनाई लेकिन उन्होंने महामंगु और अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने से मना कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि दोनों पीड़ित युवकों को हम थाने लेकर आए और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है तब उन्होंने केस दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया, जिनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया व अन्य तीन फरार हैं।

 

 

ख़बरों के अनुसार, स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव के पहलवान महंगु बिंद के घर पर शादी का समारोह था। उनकी बेटी की शादी के बाद जब बारात लौटी तब महंगु को पता चला कि उन्होंने टैंट हाउस से जितनी कुर्सियां मंगवाई थीं, उनमें से 5 कुर्सियां कम हैं। शक के आधार पर महंगु ने राजकुमार बिंद और बीरबल बिंद पर शक था जिसके बाद घर पर बुलाया और उन दोनों को पेड़ से लटकाकर तब तक मारा गया जब तक कि उनके घर वालों ने 5 कुर्सियों की कीमत नहीं चुका दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here