शर्मनाक: उत्तर प्रदेश के बरेली में दो साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सें इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बरेली शहर के थाना सीबीगंज क्षेत्र के एक गांव में दो साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पांडेय ने मंगलवार को बताया कि गांव के निवासी एक व्यक्ति की दो साल की बेटी सोमवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव में रहने वाला यादराम वहां पहुंचा और बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने साथ ले गया। काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच किसी ने बताया कि बच्ची को यादराम साहू उर्फ़ बाबा ले गया है।

पांडेय के अनुसार, बच्ची के परिजन यादराम के घर पहुंचे तो वहां बच्ची खून से लथपथ पड़ी रो रही थी। उसके परिजन को देख कर यादराम भाग निकला। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा। आरोपी को देर रात गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी पांडेय, क्षेत्राधिकारी सीमा यादव भी मौके पर पहुंच गए। बच्ची के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि, देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here