दिल्ली: कोरोना वायरस फैलाने के आरोप में दो महिला डॉक्‍टरों से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

0

सफदरजंग अस्पताल की दो महिला रेजीडेंट चिकित्सकों पर कोविड-19 संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए गौतम नगर इलाके में एक व्यक्ति ने उन पर कथित रूप से हमला किया। चिकित्सकों ने हौज खास पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

महिला
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (दक्षिण)अ तुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सफदरजंग रेजीडेंट डॉक्टर्स असोसिएशन (आरडीए) के अध्यक्ष मनीष के अनुसार, यह घटना रात करीब 9.30 बजे हुई जब दोनों डॉक्टर इलाके में फल खरीदने के लिए अपने घरों से बाहर निकली थीं। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पताल की ये दोनों डॉक्टर कोविड​​-19 ड्यूटी पर नहीं हैं।

गौरतलब है कि, देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है। देश में अभी तक कोराना के 5734 केस सामने आए हैं, इसमें से 473 ठीक हो चुके हैं जबकि 166 लोगों को इस वायरस के संक्रमण के कारण जान गंवानी पड़ी है।

वहीं, दिल्ली में कोरोना वायरस से संबंधित मामले बढ़कर 600 के करीब पहुंच गई हैं। इनमें बड़ी संख्या में मामले तबलीगी जमात के निज़ामुद्दीन में हुए धार्मिक आयोजन से जुड़े हैं। इस कार्यक्रम में शामिल होने वालों की तलाश की जा रही है और उन्हें आइसोलेट किया जा रहा है। बता दें कि, देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है, जो 14 अप्रैल को खत्म होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here