जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर, इंटरनेट सेवा बंद

0

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर से सटे नौगांव इलाके में बुधवार(24 अक्टूबर) को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

आतंकी
file photo- [Tauseef Mustafa/AFP/Getty Images]
समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, इलाके में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों से कहा गया है कि जब तक इलाके को पूरी तरह साफ नहीं कर दिया जाए तब तक वे मुठभेड़ स्थल की तरफ नहीं जाएं। अधिकारियों ने शहर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है और ऐहतियाती तौर पर शैक्षणिक संस्थानों को भी बंद कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं आतंकियों को बचाने के लिए एक बार फिर स्थानीय लोग बीच में आ गए और उन्होंने जवानों पर पत्थरबाजी भी की। पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स लोगों को नियंत्रित करने की कोशिश करने में जुटे हुए हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थरबाजों को भगाने के लिए उनपर आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। इलाके में हालात बेहद तनावपूर्ण हो गए हैं। एहतियातन इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

बता दें कि इससे पहले रविवार को ही कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए। इसके बाद वहां आतंकियों की विस्फोटक सामग्री में हुए धमाके में 7 नागरिकों की मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here