जम्मू-कश्मीर: सोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

0

जम्मू-कश्मीर के सोपियां जिले में बुधवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो आतंकी को मार गिराया गया है और एक आतंकियों के अब भी छिपे होने की खबर है। मारे गए दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा रहै है।

जम्मू कश्मीर
File Photo: AFP

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोपियां जिले के मीमेन्दर इलाके में खोज एवं तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उनपर गोलियां चलाईं। जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी को मार गिराया गया है और एक आतंकियों के अब भी छिपे होने की खबर है। मारे गए दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा रहै है।

बता दें कि भारत ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर को तबाह कर दिया जिसमें लगभग 350 आतंकवादी और उनके प्रशिक्षक मारे गए। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद इन आतंकवादियों को उनकी सुरक्षा के लिए इस शिविर में भेजा था। पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here