पठानकोट में दो संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, सर्च ऑपरेशन जारी

0

पठानकोट में मामून आर्मी कैंट के पास संदिग्ध बैग मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, जिसको देखते हुए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बैग के मिलने के बाद पुलिस समेत सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। पुलिस ने कई इलाको की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रही है।

संदिग्ध बैग
photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते बुधवार (3 मई) को पठानकोट में सैना के अड्डे के पास यह संदिग्ध बैग्स मिले थे जिनमें से दो मोबाइल टावर की बैट्रीयां बरामद की गई थीं। मामला ममून इलाके के पास सैन्य अड्डे का है। यह दोनों बैग जिस जगह से मिलें हैं वहां से मिलिट्री एरिया लगभग 200 मीटर की दूरी पर है।

 

बता दें पुलिस को पठानकोट के पास गुरदासपुर में एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार बरामद हुई थी। खबरों के मुताबिक इस कार में 6 संदिग्ध सवार थे। जांच करने पर पता चला कि गाड़ी की नंबर प्लेट भी फर्जी है। यह गाड़ी जम्मू के विजयनगर इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति से चाकू की नोंक पर लूटी गई थी। इस वारदात के बाद पूरे पठानकोट में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, कई इलाकों में सर्च ऑपरेशन भी चलाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल 2 जनवरी को तड़के सुबह 3:30 बजे पंजाब के पठानकोट में पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर भारी मात्रा में असलहा बारूद से लैस आतंकियों ने आक्रमण किया था। आतंकियों से मुठभेड़ में 7 जवान शहीद हो गए थे और 37 लोग घायल हो गए थे, सभी हमलावर आतंकी भी मारे गए थे।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here