नाभा जेल हमले के सरगना परमिंदर सिंह के दो सहयोगी देहरादून में गिरफ्तार

0

नाभा जेल कांड के सरगना परमिंदर सिंह उर्फ पेंदा के दो करीबी सहयोगियों को यहां गिरफ्तार किया गया है, पुलिस को संदेह है कि शहर में मौजूद उनके ठिकाने पर ही हमले की साजिश रची गई है।

एसएसपी सदानंद दाते ने बताया कि पेंदा के मित्र सुनील अरोड़ा की पत्नी गीता अरोड़ा और एक अन्य साथी आदित्य मेहरा को कल यहां से गिरफ्तार किया गया. वह शहर के रायपुर इलाके में सुनील के साथ एक किराए के घर में रह रहा था. बहरहाल, अरोड़ा का एक अन्य साथी के साथ वहां से भागने में कामयाब रहा।

दाते ने बताया कि सुनील, पेंदा का करीबी मित्र है. वह छह महीने से अरोड़ा दंपति के साथ रह रहा था, जेल पर हमला करने के लिए पांच दिन पहले ही वह यहां से निकला था. उन्होंने बताया कि जेल पर हमला करने की साजिश संभवत: शहर में उनके ठिकाने पर ही रची गई थी।
भाषा की खबर के अनुसार, एसएसपी ने बताया कि कई नकली वाहन नंबर प्लेटें, मतदाता पत्र, सिम कार्ड, मोबाइल फोन, गोलियां, बम बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री और दो लाख रुपये नकद उस घर से बरामद किए गए हैं, जहां से दोनों को गिरफ्तार किया गया।

खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट (केएलएफ) का प्रमुख हरमिंदर सिंह मिन्टू रविवार को अपने पांच साथी कैदियों के साथ पंजाब के नाभा जेल से फरार हो गया था, उसे कल दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here